Wednesday 8 March 2017

मोदी के अच्छे दिन पर सवाल उठाने वाले कपिल ने नशे में किया था ट्वीट?



मोदी के अच्छे दिन पर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा का ट्वीट आपको याद ही होगा? अब इस बात का खुलासा हो रहा है कि आखिर कपिल शर्मा ने वे ट्वीट किन हालातों में किया था. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कपिल ने इस सवाल के जवाब में कहा-डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट. कपिल के जवाब से ऐसा लगता है कि वे नसीहत दे रहे हैं कि ऐसे ट्वीट नशे में न करें. इससे सवाल उठता है कि क्या ऐसा ट्वीट उन्होंने नशे में किया था?

कपिल शर्मा ने मोदी के खिलाफ ट्वीट को लेकर क्या कहा?

कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही करण जौहर के मशहूर शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएंगे. करण जैसी कई हस्तियों को अपने शो कॉमेडी विद कपिल में बुला चुके कपिल शर्मा पहली बार इस शो में नजर आने वाले हैं. शूटिंग हो चुकी है. कुछ सवाल सामने आए हैं, जिसमें एक जगह करण कपिल से उनके मिडनाइट ट्वीट के बारे में पूछ रहे हैं. इस पर कपिल ने कहा-डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट. बता दें कि पिछले साल कपिल शर्मा का ऑफिस बनवाने को लेकर मुंबई में बीएमसी के साथ विवाद हुआ था. इसके बाद उसी दिन देर रात कपिल ने ट्वीट कर मोदी के अच्छे दिन और करप्शन फ्री कैम्पेन पर सवाल उठाया था.

कपिल ने पिछले साल सितंबर महीने में मोदी को टैग करके लिखा था-मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं, लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी. दूसरे ट्वीट में भी उन्होंने पीएम को टैग कर लिखा था-ये हैं आपके अच्छे दिन? कपिल के ये ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गए थे.

मीडिया में रिपोर्ट आई थी कि कपिल ने ऑफिस और घर बनाने के लिए नियमों का पालन नहीं किया है. वे जहां ऑफिस बना रहे हैं, उस जगह का कॉमर्शियल इस्तेमाल नहीं हो सकता था. बीएमसी ने इस मामले में उन्हें एक नोटिस भेजा था और काम रोकने के लिए कहा था. उसके बाद भी कपिल ने निर्माण जारी रखा. इसके बाद कपिल शर्मा ने मोदी के कैम्पैन और अच्छे दिन के नारे पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था.

No comments:
Write comments

Services

More Services

© 2014 Today-Health. Designed by Bloggertheme9 | Distributed By Gooyaabi Templates
Powered by Blogger.